पुलवामा सीआरपीएफ़ हमला
गजरौला में युवाओं ने थाना चौक से चौपला तक कैंडल मार्च निकाला.
कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों के लिए थाना चौक पर दो मिनट का मौन धारण किया गया तथा कैंडल मार्च निकाला गया। देश भर में सीआरपीएफ सैनिकों के शहीद होने पर पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा देखा जा रहा है। लोग सड़कों पर उतर कर अपना रोष दर्ज कर रहे हैं। भारत सरकार से मांग की जा रही है कि आतंकवादियों को कड़ा सबक सिखाया जाये। इस अवसर पर जुबिलेंट लाइफ साइंसेज लि. में भी मौन रखा गया।

गजरौला में छात्र संघर्ष समिति

गजरौला में छात्र संघर्ष समिति के बैनर तले युवाओं ने कश्मीर में शहीद हुए जवानों के लिए मौन धारण कर कैंडल मार्च निकाला। थाना चौक से शुरु यह मार्च चौपला तक निकाला गया। मार्च में मौजूद लोगों ने आतंकियों की कार्यरतापूर्ण हरकत पर सरकार से मांग की कि वह पाकिस्तान को सबक सिखाये।

आतंकियों पर इस तरह की कार्रवाई की जाये

उन्होंने कहा कि आतंकियों पर इस तरह की कार्रवाई की जाये कि वे फिर कभी भारत की ओर आंख उठाने की हिम्मत न करें। उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि कब तक देश की मां अपने लाडलों को खोती रहेगी, कब तक बच्चे अनाथ होते रहेंगे। अब निंदा से काम नहीं चलेगा, कठोर से कठोर कदम उठाना होगा। तभी आतंकियों को अच्छा सबक मिलेगा।

औद्योगिक इकाई जुबिलेंट लाइफ साइंसेज लि

इस दौरान छात्र नेता संदीप भड़ाना, साहिल खान, राहुल वर्मा, सलमान मंसूरी, जानू चौधरी, प्रीतम चौहान, दिपेन्द्र चौधरी, संजय प्रधान, देवराज राणा, मोहित चौहान, शानू प्रधान, गौरव चाहल, विपुल भड़ाना, कोमित चौधरी, ज्ञानेन्द्र चौधरी, अमित मौर्य, रविज जाटव, आदि मौजूद रहे।

वहीं सुबह यहां की औद्योगिक इकाई जुबिलेंट लाइफ साइंसेज लि. में दो मिनट का मौन रखकर देश के वीरों को श्रद्धांजलि दी गयी। इस अवसर पर राधेश्याम सिंह, डॉ. पीके वर्मा, सुनील दीक्षित, अमित चौधरी, कृपाल सिंह, सुरेश गुप्ता, अमित जोशी, दिलीप पांडेय, आदि मौजूद रहे।

जुबिलेंट लाइफ साइंसेज लि.

~टाइम्स न्यूज़ गजरौला.