धनौरा के 42 गांवों में 7 करोड़ की सड़कों का निर्माण

धनौरा विधायक राजीव तरारा
विधायक राजीव तरारा ने भरोसा दिलाया कि भाजपा सरकार विकास पर अधिक ध्यान दे रही है.

धनौरा विधायक राजीव तरारा ने ग्राम विकास की श्रृंखला की प्रमुख कड़ी सड़क निर्माण में तेजी से काम किया है जो अनवरत जारी है। इस सिलसिले में उन्होंने हाल ही में 42 गांवों में सात करोड़ की सीसी रोड का अनावरण किया है। जबकि दस गांवों में सीसी रोड वे इससे पूर्व बनवा चुके। सभी गांवों में निर्माण शुरु हो गया है जो जल्दी ही पूरा हो जाएगा।

राजीव तरारा ने ग्राम विकास

भाजपा विधायक के मुताबिक गांव फत्तेहपुर शुमाली में गुरुद्वारे से लेकर चौमुण्डा तक दो सौ मीटर सीसी रोड के निर्माण को हरी झंडी दी गयी। उन्होंने कार्यस्थल पर भाकियू नेता चौ. विजयपाल सिंह, सिख विद्वान भगत पूरन सिंह, स. गुरसहाय सिंह, धर्मवीर सिंह, रणवीर सिंह, हरिराज सिंह तथा चरन सिंह आदि की मौजूदगी में सीसी रोड का लोकार्पण किया।



इससे पूर्व क्षेत्र के ततारपुर गर्बी, मोहम्मदपुर पट्टी, लालापुरी, खाबड़ी आदि दर्जनों गांवों में भी सड़क निर्माण का लोकार्पण किया। इस मौके पर गांवों में उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि भाजपा सरकार ग्रामांचलों के विकास पर अधिक ध्यान दे रही है। हालांकि सरकार सभी वर्गों की सुविधाओं के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि लोग अपनी समस्याओं के समाधान की प्रतीक्षा न करें, सरकार उनके लिए ही काम कर रही है। विधायक ने केन्द्र में फिर से भाजपा सरकार आने का दावा किया।

~टाइम्स न्यूज़ गजरौला.

No comments