देश दोबारा विश्व गुरु बनने की राह पर -राजीव तरारा

rajeev-tarara-in-anand-dham
उन्होंने कहा कि लापरवाह और सुस्त अधिकारियों को सीधे रास्ते पर लाया जायेगा.
भारत विश्व गुरु बनने के मार्ग पर भाजपा के नेतृत्व में तेजी से अग्रसर है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश दुनिया की तीसरी बड़ी ताकत बनने वाला है। ये विचार भाजपा विधायक राजीव तरारा ने यहां आनन्दधाम आश्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में व्यक्त किए।

इससे पहले आश्रम में भाजपा की प्रचंड जीत पर प्रसन्नता व्यक्त की गयी और हवन किया गया। हवन में मौजूद कार्यकर्ताओं ने देश की तरक्की और फिर से विश्व गुरु बनने की मंगल कामना में आहुतियां दीं। पवित्र मंत्रोच्चार के साथ हवन संपन्न हुआ।

rajeev-tarara-dhanaura-news

इस दौरान राजीव तरारा ने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि यदि जनहितैषी कार्य करने में कोई अधिकारी लापरवाही बरतेगा तो वे खामोश नहीं रहेंगे। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि लापरवाह और सुस्त अधिकारियों को सीधे रास्ते पर लाया जायेगा। यदि वे नहीं माने तो उनके खिलाफ जरुरी कार्रवाई की जायेगी। जनता का शोषण और भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि वे भ्रमण कर जनता के बीच पहुंचकर हर संभव सहयोग कर रहे हैं तथा सदैव क्षेत्र में उपलब्ध हैं। वे जनसेवा को अपना फर्ज मानते हैं और बिना किसी भेदभाव क्षेत्र के सभी वर्गों के लिए समर्पित भाव से काम कर रहे हैं। आनन्द धाम आश्रम के आनन्द सरोवर के सौन्दर्य और जीर्णोद्धार को भी उन्होंने शीघ्र पूरा कराने का भरोसा दिलाया।

rajeev-tarara-news

इस मौके पर कुसुम गोयल, अनिल जैन, अनूप अग्रवाल, प्रिंस चावला, विजय अग्रवाल, ब्रजेश अग्रवाल, महकपाल सिंह, अशोक सैनी, राजपाल सिंह, गौरव अग्रवाल, देवेश तंवर, सुनील प्रजापति, अरुण दीक्षित आदि मौजूद थे।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.

rajeev-tarara-news-gajraula

साथ में पढ़ें : चकनवाला पुल निर्माण की उम्मीद में विधायक राजीव तरारा>>

No comments