पतंजलि मानव सेवा में अग्रसर -राजीव तरारा

patanjali-yoga-rajeev-tarara
गजरौला में पतंजलि योगपीठ का निशुल्क चिकित्सा शिविर संपन्न हुआ.
पतंज​लि योग पीठ द्वारा मानव सेवा के क्षेत्र में कई कीर्तिमान स्थापित किए गये हैं। ये विचार पतंजलि चिकित्सालय में आयोजित निशुल्क चिकित्सा शिविर के उद्घाटन के दौरान धनौरा विधायक राजीव तरारा ने व्यक्त किए। उन्होंने हरिद्वार से आमंत्रित पतंजलि वैद्यों को पुष्प माला पहनाकर सम्मान प्रदान किया।

भाजपा विधायक राजीव तरारा ने कहा कि योगाचार्य स्वामी रामदेव ने योग तथा आयुर्वेदिक चिकित्सा के क्षेत्र में मानव समाज की जो सेवायें की हैं वे प्रशंसनीय और सभी के लिए अनुकरणीय हैं। उन्होंने सुझाव दिया कि इस तरह के निशुल्क चिकित्सा शिविर सभी सामाजिक संस्थाओं को आयोजित करने चाहिए। रोगियों की सेवा सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है। विधायक ने मौजूद लेागों से सदैव निरोगी बने रहने को पतंजलि योगपीठ के योगाचार्यों तथा वैद्यों द्वारा सुझाए मार्ग का अनुकरण करने का आहवान किया।

patanjali-yoga-shivir-gajraula-totaram

हरिद्वार से आए वैद्य सुजय विश्वास, कुलवीर सिंह और अनिरुद्ध ने रोगियों का निशुल्क इलाज किया और स्वस्थ्य बने रहने को जरुरी हिदायतें दीं।

rajeev-tarara-in-yoga-shivir

इस अवसर पर शिविर संचालक भीष्म आर्य, पूर्व विधायक तोताराम, महक सिंह, चन्द्रमोहन बन, हरिदत्त शर्मा, चन्द्रकिरण, अंकुर, अमित, युगवीर सिंह, विशाल शर्मा, अनीता भटनागर, प्रभा देवरा, पूनम यादव, रीना, बीना, आशा आदि मौजूद रहे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.

No comments