'जल संरक्षण और स्वच्छता अभियान जरुरी’ -राजीव तरारा

rajeev-tarara-photos
विधायक तरारा ने कहा कि यदि समय रहते हमने उपाय नहीं किए तो पेयजल का अभाव विशाल संकट बन जाएगा.
क्षेत्रीय विधायक राजीव तरारा का जन समस्यायें सुन उनका निराकरण करने तथा केन्द्र और राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार अभियान बदस्तूर जारी है। इस सिलसिले में जहां वे धनौरा के आनन्द सरोवर आश्रम में प्रत्येक बुधवार को लोगों की समस्यायें सुनने और उनके समाधान के लिए समय दे रहे हैं वहीं अपने गजरौला आवास पर भी नियत समय पर उपलब्ध रहकर यह काम कर रहे हैं।

इस सबके साथ ही वे गांव-गांव जाकर लोगों की सभायें कर उनकी दिक्कतें सुन रहे हैं तथा मोदी और योगी सरकार की जन कल्याण्कारी योजनाओं की भी जानकारी दे रहे हैं। 
rajeev-tarara-pics

वे गांवों में आयोजित सभाओं में इस बार जल संचयन और भविष्य के लिए उसके संरक्षण की जरुरत पर बहुत जोर देते देखे गये। वे जहां भी जा रहे हैं लोगों को जल की ताजा स्थिति, उसके अंधाधुंध दोहन से उत्पन्न संकट के बारे में बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि समय रहते हमने उपाय नहीं किए तो पेयजल का अभाव विशाल संकट बन जाएगा।

विधायक ने जटपुरा गांव में आयोजित एक सभा में लोगों से स्वच्छता अभियान को गंभीरता से लेने का आहवान किया। उन्होंने प्रधानमंत्री के प्लास्टिक उपयोग बंद करने के संदेश को लोगों तक   पहुंचाने का प्रयास शुरु कर दिया है। साथ ही जनता से अपील की है कि वे इसे गंभीरता से लें और अमल करना शुरु कर दें।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.

No comments