जुबिलेंट ने मनाया 37वां वार्षिकोत्सव, 83 कर्मचारियों को किया गया सम्मानित

jubilant-day-2019
दीप प्रज्वलन के साथ प्रारंभ हुए कार्यक्रम में बच्चों द्वारा मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए.
जुबिलेंट गजरौला इकाई का 37वां वार्षिकोत्सव इकाई परिसर में धूमधाम से मनाया गया। महाप्रबंधक जनसंपर्क सुनील दीक्षित ने बताया कि यह परंपरा 2 दिसंबर 1982 से निरंतर जारी है जिस दिन कंपनी का प्रथम व्यवसायिक उत्पादन प्रारंभ हुआ था। दीप प्रज्वलन के साथ प्रारंभ हुए कार्यक्रम में बच्चों द्वारा मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

jubilant-day-celebration

मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजेश श्रीवास्तव ने कंपनी के मूल्यों पर जोर देते हुए संपूर्ण नियम कानूनों का पालन करते हुए कार्य संचालन पर जोर दिया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद सीओओ अनंत पांडे तथा सीओएम सीबी भारद्वाज द्वारा पर्यावरण संरक्षण व कार्य के दौरान सुरक्षा एवं संरक्षा का संपूर्ण ध्यान रखने पर बल दिया गया।

jubilant-in-gajraula

इकाई प्रमुख राधेश्याम सिंह ने इकाई की प्रगति रिपोर्ट बताई। उन्होंने गजरौला टीम का आभार व्यक्त कियाl एग्री बिजनेस के प्रमुख शेषाद्रि राव कोली ने सभी के सहयोग से बिजनेस संचालन पर बल दिया। इकाई के विभिन्न विभागों को आपसी प्रतिस्पर्धा हेतु पुरस्कृत किया गया। 83 अधिकारियों एवं कर्मचारियों को उनकी दीर्घकालीन सेवाओं हेतु सम्मानित किया गया।

jubilant-life-sciences-gajraula

इस दौरान अमित जोशी, अमित चौधरी, कृपाल सिंह, शैलेंद्र अरोड़ा सहित कंपनी के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रसून अग्रवाल ने किया।

~टाइम्स न्यूज़ गजरौला.

No comments