अंशु-देवेन्द्र ने जो कहा था-कर दिखाया : स्वच्छता सर्वेक्षण में गजरौला देश में सबसे आगे

anshu-nagpal-devendra-nagpal
अमरोहा जिले का औद्योगिक नगर गजरौला स्मार्ट सिटी के द्वार पर दस्तक दे चुका है.
स्वच्छता सर्वेक्षण में नगर पालिका परिषद देश में पहले स्थान पर पहुंच गया है। नगर पालिका परिषद को इस मुकाम तक पहुंचाने में जहां पालिकाध्यक्ष अंशु नागपाल की सक्रियता और सोच का कमाल है वहीं उनके पति तथा पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल की भी अहम भूमिका है। नगर के लोगों ने नागपाल के सांसद तथा विधायक कार्यकाल में जनहित में किए कार्यों के आधार पर उनके कहने पर अंशु नागपाल पर भारी भरोसा जताकर उन्हें रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाया था।

gajraula-photos

नागपाल दंपत्ति गजरौला वासियों से चुनाव में किए वायदों पर खरे उतरे हैं। मात्र दो वर्षों में ही उन्होंने नगर को स्वच्छ, सौन्दर्ययुक्त तथा सुविधाजनक बना दिया। अतिक्रमण मुक्त, चौड़ी, स्वच्छ और दर्शनीय फव्वारों से सड़कें अपनी अलग पहचान में हैं। पूरे शहर में सभी वार्डों में सार्वजनिक स्वच्छ शौचालय बनवाने से लोगों को राहत मिली है तथा गंदगी के साम्राज्य से मुक्ति मिली है। बाजार को बहुत व्यवस्थित कर यातायात अवरोध बिल्कुल समाप्त कर दिया गया है। जरुरी स्थानों पर सड़क निर्माण किया गया है और यह सिलसिला जारी है। थाना चौराहा और चौपला पर अतिक्रमण खत्म कर यातायात सुलभ और सुचारु कर दिया गया है।

gajraula-city-photos

संक्षेप में यही कहा जा सकता है कि अंशु नागपाल और देवेन्द्र नागपाल ने चुनाव के दौरान जो कहा था, कर दिखाया। गजरौला स्मार्ट सिटी के द्वार पर दस्तक दे चुका। अभी अंशु नागपाल का आधे से अधिक कार्यकाल बाकी है।

~टाइम्स न्यूज़ गजरौला

No comments