दानिश अली ने 51 लाख, देवेन्द्र नागपाल ने 20 लाख तथा डॉ. जिन्दल ने एक लाख रुपये की मदद की

अनेक लोग खाने-पीने का सामान जरुरतमंदों तक पहुंचाने में जुटे हैं.
कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सहयोग के लिए क्षेत्र से कई नेता और कारोबारी तथा समाजसेवी आर्थिक सहयोग देने में आगे आ रहे हैं। सांसद कुंवर दानिश अली ने सांसद निधि 50 लाख तथा एक लाख रुपए निजि खाते से कुल 51 लाख रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए हैं। पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल ने कुल बीस लाख रुपयों का सहयोग दिया है। जिनमें से 11 लाख प्रधानमंत्री राहत कोष, 5 लाख मुख्यमंत्री राहत कोष, 4.5 लाख गरीबों के राशन और 50 हजार मोदी-योगी रसोई के लिए दिए गये हैं।

मंडी धनौरा के प्रतिष्ठित डॉक्टर बीएस जिन्दल ने भी अपने खाते से एक लाख रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए एसडीएम शशांक चौधरी को दिए हैं।

पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर, मंत्री चेतन चौहान, धनौरा विधायक राजीव तरारा, हसनपुर विधायक महेन्द्र सिंह खड़गवंशी, कारोबारी और युवा उद्यमी शुभनीत सिंह तथा गजरौला चौपला गुरुद्वारा के प्रधान स. अमरजीत सिंह पहले ही आर्थिक सहायता सरकार को भेज चुके हैं। अनेक लोग खाने-पीने का सामान जरुरतमंदों तक पहुंचाने में जुटे हैं।

गजरौला की सबसे बड़ी कंपनी जुबिलेंट लाइफ साइंसेज सभी प्रकार की सहायता कोरोना से लड़ाई में प्रदान कर रही है। बाद में टेवा एपीआई तथा उमंग डेयरी जैसी फैक्ट्रियों के अधिकारियों को भी शर्म आयी तथा उन्होंने भी मामूली सहयोग दिया है।

~टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.