अमरोहा जिले में दो नए कोरोना संक्रमित, अब संख्या 9 पहुंची

अभी तक जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7 थी जो बढ़कर 9 हो गयी है.
अमरोहा जिले में सोमवार देर रात दो महिलाओं की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। दोनों सास और बहू हैं। इसके बाद जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 9 हो गयी है। अब एक परिवार के दो की पुष्टि होने तथा पूर्व में एक सदस्य के कोरोना से संक्रमित होने पर जिले में लॉकडउन को लेकर और सख्ती की तैयारी चल रही है।

अमरोहा चौक निवासी व्यक्ति को कोरोना संक्रमण हुआ था। 18 मार्च को वह दिल्ली से अमरोहा आया था। 8 अप्रैल को उसकी पुष्टि हुई थी। उसके परिजनों के सैंपल भी जांच को भेजे गये थे। उनमें दो महिलाओं को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। एक उसकी पत्नी है और दूसरी उसकी बहू है।

अभी तक जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7 थी जो सोमवार देर रात बढ़कर 9 हो गयी है। इनमें गजरौला के लक्ष्मी नगर के दो भाई, जोया के फत्तेहपुर गांव में गुजरात के दो जमाती, एक जोया का व्यक्ति तथा चार अमरोहा के मोहल्ला चौक के हैं। 

दिल्ली से कार से अमरोहा लौटे दो लोगों की कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उनके परिजनों की भी जांच हुई थी। उनमें एक परिवार के तीन सदस्य पॉजिटिव पाए गये हैं। उसके बाद अमरोहा के मोहल्ला चौक में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 3 हो गई है। मोहल्ला पहले ही सील कर दिया गया था।

अभी कई लोगों की जांच रिपोर्ट सामने आना बाकी है। लैब में जांच के लिए भेज जा रहे सैंपल की रिपोर्ट देरी से आने की वजह से दिक्कत आ रही है।

-टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.