2 नए मरीज़ मिलने के बाद अमरोहा जिले में अबतक कोरोना संक्रमितों के 25 मामले सामने आए

corona-update
जिले में हॉटस्पॉट क्षेत्रों की संख्या बढ़ती जा रही है और मोहल्लों को सील किया जा रहा है.
दो नए कोरोना संक्रमित मरीज़ मिलने के बाद अमरोहा जिले में अबतक कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 25 पहुंच गयी है, जिनमें एक स्वस्थ हो चुका है। यानी अभी 24 लोगों को कोरोना संक्रमण के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जिले में हॉटस्पॉट क्षेत्रों की संख्या बढ़ती जा रही है। मोहल्लों को सील करने की कार्यवाही चल रही है। शुक्रवार को दो नए मामले सामने आने के बाद अमरोहा का मोहल्ला नल भी हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है। मोहल्ला सील किया गया है।

corona-photos

एक स्वास्थ्य कर्मी जिला संयुक्त चिकित्सालय तथा एक मदरसा छात्र की जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आई है। 50 सैंपल जांच के लिए भेजे गये थे जिनमें 48 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव निकली और दो लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए। जिला अस्पताल में सभी की कोरोना जांच होगी। स्वास्थ्य कर्मी की पत्नी और पांच वर्षीय बेटी को भी क्वारंटाइन ​किया गया है। उनके संपर्क में आने वालों को भी क्वारंटाइन किया जा रहा है।

मदरसा छात्र बिहार के मधुबनी का रहने वाला है। वह अमरोहा में पढ़ता है। 9 अप्रैल को उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जबकि स्वास्थ्य कर्मी को खांसी और बुखार की शिकायत थी। 21 अप्रैल को दोनों का सैंपल जांच के लिए लिया गया था। जांच रिपोर्ट में दोनों पॉजिटिव पाए गये हैं।

-टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.