मुरादपुर गांव में बाहरी लोगों के प्रवेश पर पाबंदी, एक हजार जुर्माना ठोकने का फैसला

muradpur-village-lockdown-photo
ग्राम प्रधान मोहित और युवा नेता दीपक भड़ाना के नेतृत्व में गांव के युवक ड्यूटी पर लगाये गये हैं.
कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है। क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में जागरुक युवाओं ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए रास्ते अवरुद्ध करने शुरु कर दिए हैं ताकि सरकार द्वारा जारी लॉकडाउन का पालन सही तरीके से हो सके। गजरौला से 12 किलोमीटर दूर खादर में मुरादपुर गांव के दोनों प्रवेश द्वारों पर बैरिके​ड लगा दिए गये हैं।

muradpur-lockdown-village

बाहरी व्यक्ति का गांव में प्रवेश वर्जित कर दिया गया है। ग्राम प्रधान मोहित और युवा नेता दीपक भड़ाना के नेतृत्व में गांव के चार-चार युवक ड्यूटी पर लगाये गये हैं।

deepak-bhadana-muradpur

दीपक भड़ाना का कहना है कि दो दिन पूर्व पूरा गांव सेनिटाइज कराया गया था। गांव के लोग पूरी तरह से लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। इसके लिए वे पूरी तरह प्रशासन के साथ हैं। उनका यह भी कहना है कि सर्वसम्मति से गांव वालों ने अनधिकृत प्रवेश पर एक हजार रुपए जुर्माना लगाने का फैसला किया है।

गजरौला के लक्ष्मीनगर में दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से मोहल्ले को सील कर दिया गया। अब वहां न कोई आ सकता है, न जा सकता है। दूसरे कई मोहल्लों में भी लोगों ने खुद बैरिके​ड लगा दिए हैं। गजरौला के टीचर कॉलोनी और बैंक कॉलोनी में मार्ग अवरोधक लगा दिए गये हैं।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.