कोरोना के खिलाफ कई मोरचों पर सक्रिय हैं विधायक तरारा, दो माह का वेतन दिया, तीन रसोईयां चालू कीं, हाथ से मास्क भी बनाए

rajeev-tarara-pictures
25 मार्च से विधायक ने गजरौला, धनौरा तथा बछरायूं में अपने खर्च से मोदी-योगी रसोई चला रखी है.
भारतीय जनता पार्टी के 40वें स्थापना दिवस पर भाजपा विधायक राजीव तरारा ने एमडीए कॉलोनी स्थित आवास पर लगे पुराने पार्टी ध्वज को बदलकर नवीन ध्वज को लगाया तथा पं. दीनदयाल उपाध्याय और पं. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने दिन में समय निकालकर अपने हाथ से 250 मास्क तैयार किए, जिन्हें मुफ्त वितरित किया जाना है। विधायक ने प्रधानमंत्री के आहवान पर कोरोना के खिलाफ चौतरफा मोरचा खोल दिया है। 25 मार्च से उन्होंने गजरौला, धनौरा तथा बछरायूं में अपने खर्च से चंद कार्यकर्ताओं के सहयोग से मोदी-योगी रसोई चला रखी है। यहां से जरुरतमंदों तक भोजन के पैकेट तैयार कर पहुंचाये जा रहे हैं। चाय को पूरे दिन जरुरतमंदों को उपलब्ध कराया जा रहा है।

rajeev-tarara-photos

धनौरा विधायक अपने हाथों से आज (6 मार्च)  250 मास्क तैयार कर चुके। वे सुबह से उपवास पर थे। मास्क तैयार हो जाने पर दिन छिपने के बाद उन्होंने उपवास तोड़ा।

राजीव तरारा ने अपने एक माह के वेतन को प्रधानमंत्री राहत कोष और एक माह के वेतन को मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया है। वे विधायक निधि से 10 लाख रुपये शुरु में ही दान कर चुके हैं।

जरुर पढ़ें : राशन डीलर और ग्राम प्रधानों से विधायक का संवेदनशील आग्रह : 'हर जरुरतमंद तक पहुंचायें राशन का एक-एक दाना'

rajeev-tarara-gajraula-mla

विधायक राजीव तरारा ने कहा है कि वे जनता की सेवा के लिए राजनीति में आये हैं। इस समय पूरा देश कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है। ऐसे में हम सभी का फर्ज बनता है कि अपने सामर्थ्य और संपूर्ण ताकत को दांव पर लगा दें। उन्होंने कहा कि वे कोरोना के नाश तक इस संघर्ष में देश के साथ हैं तथा लॉकडाउन से आने वाली दिक्कतों से परेशान लोगों की हर संभव सहायता करते रहेंगे।

जरुर पढ़ें : गरीबों को भोजन के लिए विधायक राजीव तरारा की रसोई रात-दिन चालू

rajeev-tarara-gajraula-photo

उल्लेखनीय है कि विधायक राजीव तरारा पूरे विधानसभा क्षेत्र में जरुरतमंदों की सहायता में जुटे हैं। उन्होंने जहां स्वयं खाना तथा जरुरी चीज़ें लोगों को मुहैया कराने की मुहिम छेड़ी है वहीं ग्राम प्रधानों तथा राशन डीलरों से सभी जरुरतमंदों को राशन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। वे रसोई में भोजन तैयार कराने में भी बराबर सहभागिता कर रहे हैं।

साथ में पढ़ें : राजीव तरारा ने विधायक निधि से दस लाख दिए

~टाइम्स न्यूज़ गजरौला.