डॉ. बीएस जिन्दल के हाथ लायंस क्लब की कमान, अनुज गौरव सचिव और राजेन्द्र अग्रवाल कोषाध्यक्ष बने

bs-jindal-doctor
डॉ. जिंदल ने कहा कि वे पूरी निष्ठा और कर्मठता के साथ दायित्वों का उचित निर्वहन करेंगे.
चिकित्सा, शिक्षा तथा आध्यात्मिक क्षेत्र में उल्लेखनीय सेवायें प्रदान करने वाले डॉ. बीएस जिन्दल को सर्वसम्मति से वर्ष 2020-21 के लिए लायंस क्लब का अध्यक्ष चुना गया है। डॉ. जिन्दल वर्षों से नगर, क्षेत्र तथा दूसरे राज्यों में भी समाजसेवी कार्यों में संलग्न हैं। उन्हें मिले दायित्व पर लायंस इंटरनेशनल से जुड़े लोगों, नगर तथा क्षेत्र के अनेक गणमान्यों और उनके शुभचिंतकों ने खुशी प्रकट करते हुए डॉ. जिन्दल को शुभकामनायें दी हैं।

लायंस इंटरनेशनल डायरेक्टर अरविन्द संगल ने डॉ. जिन्दल को अध्यक्ष बनाये जाने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जब पूरा विश्व कोरोना जैसी महामारी से संघर्ष में जुटा है ऐसे में समय में डॉ. बीएस जिन्दल जैसे समर्पित व्यक्ति का अध्यक्ष चुना जाना ही अपेक्षित है। वे इस जटिल और चुनौतीपूर्ण समय में क्लब का बेहतर मार्गदर्शन कर सकते हैं।

क्लब के सभी सदस्यों, चिकित्सकों, गणमान्यों, बुद्धिजीवियों और समाजसेवियों ने डॉ. जिन्दल के चयन पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए उन्हें शुभकामनायें दी हैं। डॉ. जिन्दल ने इसके लिए क्लब सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे पूरी निष्ठा और कर्मठता के साथ दायित्वों का उचित निर्वहन करेंगे तथा क्लब द्वारा जारी देश तथा समाज सेवा के कार्यों को और भी गति प्रदान करने का प्रयास करेंगे।

अनुज गौरव को क्लब सचिव तथा उद्योगपति राजेन्द्र अग्रवाल को कोषाध्यक्ष चुना गया।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.

संबंधित खबरें :
डॉ. जिंदल ने धनौरा में जरुरतमंदों को राशन प्रदान किया
डॉ. जिंदल द्वारा राशन, सब्जी तथा जरुरी सामानों के मुफ्त वितरण का सिलसिला जारी