फीस माफी पर ह्यूमन राइट्स की बधाई, जयभारत इंटर कॉलेज ने तीन माह की फीस माफ की

jai-bharat-inter-college-gajraula
दूसरे स्कूल-कॉलेज भी जय भारत का अनुसरण करें और जितना हो सके अभिभावकों को राहत प्रदान करें.
ह्यूमन राइट्स अवेयरनेस आरर्गेनाइजेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. एल.सी. गहलौत और राष्ट्रीय सचिव नवीन कुमार गर्ग ने जय भारत इंटर कॉलेज के प्रबंधक सर्वेश शर्मा द्वारा छात्रों की तीन माह की फीस माफ करने पर उनका आभार व्यक्त किया है। साथ ही दूसरे सभी स्कूलों के संचालकों से फीस में छूट की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि जय भारत इंटर कॉलेज के संचालकों ने चालू शिक्षा सत्र के लिए कोरोना महामारी के चलते आर्थिक संकट से जूझ रहे बच्चों के अभिभावकों को राहत देने के लिए तीन माह की फीस न लेने का निर्णय लिया है।

डॉ. एल.सी. गहलौत और नवीन कुमार गर्ग ने सर्वेश शर्मा का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें संगठन की ओर से सम्मानित किया। उन्होंने दूसरे स्कूल-कॉलेज के संचलकों से आग्रह किया कि वे भी जय भारत का अनुसरण करें और जितना हो सके अभिभावकों को राहत प्रदान करें। यह गंभीर संकट का समय है जिसमें लोगों को राहत की जरुरत है।

उल्लेखनीय है कि नगर के कई स्कूल-कॉलेज के छात्रों के घर पूरे साल की फीस जमा कराने की सूचनायें भेजी हैं। वे बंद चल रहे समय की फीस भी जमा कराने का दवाब बना रहे हैं। हालांकि सरकार की ओर से कहा जा चुका है कि स्कूल बंदी के समय की फीस नहीं वसूली जाएगी।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.