गजरौला में घर-घर मास्क पहुंचाने का अभियान शुरु

anshu-nagpal-gajraula
पालिकाध्यक्ष ने कोविड-19 के खिलाफ बरती जा रही सावधानियों का सख्ती से पालन करने को कहा.

पालिकाध्यक्ष अंशु नागपाल देश में बढ़ रहे लगातार कोविड-19 के खतरे से सचेत रहने के लिए और भी सक्रिय हो गयी हैं। उन्होंने अपने पति पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल और पालिका कर्मियों के साथ नगर के कई मोहल्लों का दौरा किया। घर-घर जाकर उन्होंने लोगों को मास्क बांटे और कोविड-19 के खिलाफ बरती जा रही सावधानियों का सख्ती से पालन करने को कहा। अपनी सुरक्षा संक्रमण से बचाव का सबसे सटीक साधन है। 

gajraula-mask-anshu-nagpal

पालिकाध्यक्ष अंशु नागपाल और पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल ने नगर के मायापुरी, अतरपुरा, अंबेडकर नगर तथा मंडी रोड इलाकों का दौरा किया। उन्होंने लोगों को कोविड-19 की जानकारी, संक्रमण और बचाव के बारे में समझाया। लोगों को अपने-अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की सलाह दी। साथ ही बताया कि मोहल्ले में आए बाहरी व्यक्ति की तत्काल जानकारी पालिका कार्यालय को दें। 

anshu-nagpal-gajraula

पालिकाध्यक्ष ने इस मौके पर कई घरों में लोगों को मास्क दिए और बिना मास्क के घर से बाहर न निकलने की हिदायत दी। साथ ही कहा कि किसी भी दिक्कत पर पालिका कार्यालय में संपर्क करें। 

इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी विजेन्दर सिंह पाल, सभासद देशवीर सिंह चाहल, अरविन्द यादव और लेखाकार आदेश अग्रवाल भी मौजूद रहे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.