समस्याओं के समाधान पर विधायक ने ऊर्जा मंत्री का आभार जताया

rajeev-tarara

वर्चुअल मीटिंग के दौरान राजीव तरारा और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का संवाद हुआ.

विधायक राजीव तरारा ने वचुर्अल मीटिंग के माध्यम से प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा द्वारा क्षेत्र की विद्युत समस्याओं के समाधान के लिए आभारत व्यक्त किया। इसी दौरान उन्होंने किसानों की कई बिजली समस्याओं के समाधान की भी मांग की जिनके शीघ्र समाधान का मंत्री ने आश्वासन दिया।

भाजपा विधायक ने लंबे समय से विवादित डींगरा बिजलीघर को चालू कराने के लिए ऊर्जा मंत्री से मांग की थी। जो चालू करा दिया गया। गांव सलेमपुर गोसाईं में गांव में आपसी विवाद और बिजली कर्मियों की लापरवाही से बिजली कार्य आधार में लटका पड़ा था। विधायक ने ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के हस्तक्षेप से इस विवाद को निपटवाकर गांव में बिजली सुचारु कराई थी। इसी के साथ रछोती खंडसाल, गजरौला के मोहल्ले बसंत विहार आदि में जारी बिजली समस्याओं का भी निदान कराया गया।

rajeev-tarara-gajraula

किसानों को ट्रांसफार्मर मिलने में विलम्ब के कारण परेशानी थी, कई जगह कम क्षमता के टीसी होने से वे बार-बार फुंक रहे थे। विधायक द्वारा इन समस्याओं को भी ऊर्जा मंत्री के सामने रखा तो इनका भी निदान किया गया। इन सभी समस्याओं के निदान के प्रति विधायक ने ऊर्जा मंत्री का धन्यवाद किया। बैठक के दौरान बिजली अधिकारियों के व्यवहार और कार्यशैली की शिकायत भी विधायक ने की।

इस मौके पर एम.डी. पश्चिमांचल मुरादाबाद, एससी अमरोहा, सभी क्षेत्रीय एक्सिएन और मुरादाबाद मंडल के समस्त प्रतिनिधिगण मौजूद रहे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.