'भाजपा शासन में अपराधियों के हौंसले पस्त' —राजीव तरारा

rajeev tarara

धनौरा से भाजपा विधायक राजीव तरारा ने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.

भाजपा विधायक राजीव तरारा ने कहा है कि भाजपा सरकार के शासन में अपराधियों और भ्रष्ट अधिकारियों की शामत आई है। ऐसे तत्वों के खिलाफ सरकार त्वरित कार्रवाई कर रही है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन में जनता राहत महसूस कर रही है। विधायक ग्राम जलालाबाद में लोगों की समस्यायें सुनने के दौरान सभा को संबोधित कर रहे थे।

मयंक धारीवाल के आवास पर आयोजित जनसमस्या समाधान बैठक में विधायक राजीव तरारा ने मौजूद लोगों से उनकी समस्यायें जानीं और समाधान सुझाया, जिससे ग्रामीण संतुष्ट हुए। इसी दौरान उन्होंने लोगों को भाजपा की केन्द्र और राज्य दोनों सरकारों द्वारा चलायी जा रही योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार के तीन साल के विकास कार्यों का विवरण देते हुए कहा कि इतना काम पिछली किसी भी सरकार ने आजाद भारत के इतिहास में नहीं कराया। समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए बिना भेदभाव के काम कराये जा रहे हैं।

rajeev-tarara-vidhayak

भाजपा विधायक ने दशकों से बंद पड़े डींगरा बिजलीघर को चालू कराने का उदाहरण देते हुए कहा कि धनौरा क्षेत्र के किसानों को इससे बहुत राहत मिली है। यही नहीं क्षेत्र जर्जर तारों और कमजोर खंभों को हटवाकर नई लाइनें बिछाकर बिजली को सुचारु कर किसानों की बड़ी समस्या का निदान कराया गया है। उन्होंने कहा कि शहरों तथा गांवों में कम क्षमता के ट्रांसफार्मर हटवाकर वांछित शक्ति के ट्रांसफार्मर लगवाने का काम भी भाजपा सरकार ने कराया है। 

राजीव तरारा ने कहा कि कानून व्यवस्था और शांति व्यवस्था कायम करने में राज्य सरकार ने विशेष और कठोर निर्णय लिए हैं जिसके चलते अपराधियों के हौंसले पस्त हैं। साथ ही काम शिथिलता बरते, कर्तव्य पालन न करने और भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ भी सरकार दण्डनात्मक कार्रवाई कर रही है। विधायक ने लोगों को आश्वस्त किया कि बजाय उन्हें अगवत करायें, समाधान कराया जायेगा। उन्होंने मौजूद लोगों को भरोसा दिलाया कि कोरोना महामारी जैसे विपरीत माहौल में भी भाजपा सरकार जनता के साथ मजबूती से खड़ी है तथा विकास और जनहित के काम बदस्तूर जारी रहेंगे। 

इस मौके पर जयचन्द महाशय, सुरेन्द्र सिंह, पवन चौधरी, अतर सिंह, देवेन्द्र सिंह, राजकुमार, जितेन्द्र सिंह, कमल सिंह, राकेश, बंटी, आदि मौजूद थे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.