‘ मीनाक्षी रिकॉर्ड मतों से जीतेंगी ’ -बलवीर सिंह

मीनाक्षी-चौधरी

जिला पंचायत उम्मीदवारों को चुनाव चिह्न आवंटित होते ही चुनाव प्रचार तेजी पकड़ गया है। वार्ड-11 से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष इंदिरावती की पुत्रवधु मीनाक्षी चौधरी बसपा प्रत्याशी हैं। मीनाक्षी चौधरी के पति निरंजन सिंह चौधरी जहां युवा टीम के साथ उनके प्रचार में संलग्न हैं। वहीं मीनाक्षी चौधरी और इंदिरावती अपनी टीम को लेकर महिलाओं के बीच संपर्क साध रहे हैं। चौ. बलवीर सिंह क्षेत्र के कई पुराने और अनुभवी नेताओं के साथ प्रचार में जुट गये हैं। उनके साथ दलित, अल्पसंख्यक और पिछड़े वर्ग के पुराने धुरंधर क्षेत्र में लोगों को जोड़ रहे हैं।

बतौर चौ. बलवीर सिंह मीनाक्षी चौधरी को रिकॉर्ड मतों से जीत मिलेगी। चुनावी परिणाम आने पर वे सबसे अधिक मत प्राप्त करने वाली प्रत्याशी होंगी। निरंजन चौधरी का कहना है कि वार्ड में उन्हें तीन सबसे बड़े गांवों में तो पूरी एकजुटता के साथ वोट मिलेंगे। फत्तेहपुर छीतरा, सलेमपुर और तिगरी आबादी में सबसे बड़े गांव हैं। यहां ठुककर उनके मत हैं। बाकी गांवों में भी लोग उनके साथ हैं। वे सभी वर्गों को साथ लेकर चल रहे हैं। अत: सभी लोग उनके साथ एकजुट हैं।

उधर भाजपा के सतवीर सैनी, सपा के जाकिर हुसैन तथा रालोद के काविन्दर सिंह भी प्रचार में जुटे हैं। इन तीनों ने भी अपनी-अपनी जीत का दावा किया है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.