पंचायत चुनावों में भाजपा को भारी बहुमत —औलख

सुरेन्द्र सिंह औलख

भाजपा नेता ने कहा कि पूरे जनपद में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर चुनाव अभियान चलाया.

भाजपा के जिला मंत्री सुरेन्द्र सिंह औलख ने मतगणना पूर्व जिला पंचायत चुनावी परिणामों के अनुमान में भाजपा को भारी बढ़त का दावा किया है। उन्होंने कहा ​है कि जिला पंचायत के अधिकांश वार्डों में विजय हासिल कर भाजपा जिला पंचायत पर आसानी से कब्जा जमायेगी।

गजरौला टाइम्स से जिले में 19 अप्रैल को हुए जिला पंचायत चुनावों पर चर्चा करते हुए भाजपा जिला मंत्री ने बताया कि जिला पंचायत के सभी 27 वार्डों से मिली जानकारी के मुताबिक अधिकांश वार्डों में भाजपा उम्मीदवारों का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है। यही वजह है कि विपक्ष के चेहरे मुरझाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवारों को किसान, मजदूर, व्यापारी, युवा, महिलाओं सहित सभी वर्गों ने अपना भरपूर समर्थन दिया है। निसंदेह इससे भाजपा को भारी बहुमत मिलने जा रहा है।

भाजपा नेता ने कहा कि पूरे जनपद में पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर पूरे मनोयोग से चुनाव अभियान चलाया। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कल्याणकारी योजनाओं से भी लोगों को रुबरु कराया। धनौरा विधायक राजीव तरारा, नौगांवा सादात विधायक संगीता चौहान और हसनपुर विधायक महेन्द्र सिंह खड़गवंशी ने भी पूरी शिद्दत और मनोयोग से चुनावी अभियान का नेतृत्व किया। उन्होंने कहा कि दो मई भाजपा के लिए नवीन शुभ समाचार लेकर आयेगी।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.