'कोरोना की संभावित तीसरी लहर के खिलाफ हम सभी को कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करना है'

विधायक राजीव तरारा

भाजपा विधायक ने मौजूद जिम्मेदारों से निगरानी समितियों को और अधिक सक्रिय करने पर जोर दिया.

भाजपा विधायक राजीव तरारा ने कहा है कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर के खिलाफ हम सभी को कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करना है। भाजपा विधायक यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर आशा वर्करों को कोरोना किट प्रदान करने के दौरान चिकित्सकों तथा केन्द्र स्टाफ को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने सभी लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की। उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों को समझाया कि लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें।

विधायक ने स्पष्ट किया कि देश के स्वास्थ्य विशेषज्ञों और औषधि एवं स्वास्थ्य वैज्ञानिकों ने कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की आशंका जताई है। ऐसे में हम सभी को सचेत रहना है और 18 वर्ष आयु से ऊपर के सभी लोगों को कोरोना से बचाव का टीका लगवाना होगा। साथ ही कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करना होगा।

भाजपा विधायक राजीव तरारा

भाजपा विधायक ने मौजूद जिम्मेदारों से निगरानी समितियों को और अधिक सक्रिय करने पर जोर दिया। जिससे ​सभी को वैक्सीन टीका लग सके और लोगों को जरुरी सावधानियां बरतने की प्रेरणा मिले।

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अधीक्षक डॉ. अमोल सिंह ने बताया कि अस्पताल में अब तक 27081 वैक्सीन की डोज लगायी जा चुकी हैं। वैक्सीन लगाने का सिलसिला जारी है। इस अवसर पर एसडीएम मांगेराम चौहान, अभिषेक वर्मा, देवेश तंवर, गौरव अग्रवाल, पारस सिंघल आदि मौजूद थे।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.