‘प्रधानों तथा बीडीसी सदस्यों को साथ लेकर आगे बढ़ा जायेगा’ -मीनाक्षी चौधरी

मीनाक्षी चौधरी

पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल ने मीनाक्षी चौधरी के निर्वाचन को ब्लॉक की जनता की विजय करार दिया.

ब्लॉक प्रमुख मीनाक्षी चौधरी ने कहा है कि वे बिना भेदभाव, पूरी पारदर्शिता व ईमानदारी से गांवों के विकास कार्यों में जुट गयी हैं जिसमें ग्राम प्रधानों तथा बीडीसी सदस्यों को साथ लेकर एकजुटता के साथ आगे बढ़ा जायेगा। विकास में पिछड़े गांवों में प्राथमिकता के आधार पर काम होगा। उन्होंने बीडीसी सदस्यों से कहा कि वे अपने-अपने गांवों की नब्ज अच्छी तरह जानते हैं इसलिए लोगों को कोरोना टीकाकरण के प्रति जागरुक करें जिससे सभी पात्र लोगों को टीकाकरण का लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि टीकाकरण ही कोरोना से बचाव का एकमात्र साधन है। ब्लॉक प्रमुख ने गांवों में स्वच्छता का विशेष ध्यान रखने का आग्रह किया।

इस मौके पर भाजपा विधायक राजीव तरारा ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सभी को साथ लेकर चलती है। उन्होंने शुभकामनाओं सहित ब्लॉक प्रमुख मीनाक्षी चौधरी से विकास को गति मिलने की उम्मीद व्यक्त की।

पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल ने मीनाक्षी चौधरी के निर्वाचन को ब्लॉक की जनता की विजय करार दिया तथा ब्लॉक प्रमुख को एक कर्मठ, योग्य तथा सफल नेतृत्व देने वाली महिला बताया। इसके लिए उन्होंने भाजपा जिला उपाध्यक्ष चौ. वीरेन्द्र सिंह की भी तारीफ की। पूर्व सांसद ने ब्लॉक प्रमुख धर्मेन्द्र सिंह लालू की आलोचना की तथा उनके कार्यकाल पर प्रश्नचिन्ह लगाया।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला