पात्र लोगों को शीघ्र लाभ मिले योजनाओं का -वीरेन्द्र सिंह

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष चौ. वीरेन्द्र सिंह

ग्राम प्रधानों से भाजपा नेता ने कहा कि पात्र लोगों के काम प्राथमिकता के आधार पर कराये जायें.

ग्राम प्रधानों ने ब्लॉक कार्यालय में पहुंच कर ब्लॉक प्रमुख पति एवं भाजपा के जिला उपाध्यक्ष चौ. वीरेन्द्र सिंह का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान ग्राम प्रधानों का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि ग्राम प्रधान मतदाताओं की अपेक्षाओं को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करें जिससे लोगों का भरोसा मजबूत हो, ग्रामीण विकास में तेजी आए। प्रधानों ने अपनी समस्यायें वीरेन्द्र सिंह के सामने रखीं जिनका निदान अधिकारियों से मिलकर शीघ्र कराने का उन्होंने आश्वासन दिया।

ग्राम प्रधान संगठन से जुड़े तमाम प्रधान जिनमें संगठन के जिला पदाधिकारी भी मौजूद थे चौ. वीरेन्द्र सिंह से मिले। उन्होंने विकास कार्यों के लिए धन आहरण और उससे जुड़ी समस्याओं को उनके सामने रखते हुए निदान की अपेक्षा की। प्रधानों की समस्याओं के सिंह ने गंभीरता से सुना और उनके समाधान का भरोसा दिलाया।

ग्राम प्रधानों से भाजपा नेता ने कहा कि पात्र लोगों के काम प्राथमिकता के आधार पर कराये जायें। सरकार की योजना का लाभ ऐसे सभी लोगों तक पहुंचना चाहिए जिन्हें उनकी जरुरत है। उन्होंने मनरेगा जैसी ग्रामीण रोजगार योजना को सरकार की मंशा के अनुरुप लागू कर जरुरतमंदों को उससे जोड़कर रोजगार उपलब्ध कराए जाने की बात कही। ग्राम विकास का दायित्व पूरी तरह ग्राम प्रधानों के कंधों पर है। ऐसे में उन्हें ग्रामीण जनता की आशाओं को पूरा करने की दिशा में काम करना होगा।

वीरेन्द्र सिंह ने प्रधानों को भरोसा दिलाया कि वे और ब्लॉक प्रमुख हमेशा उनके साथ खड़े हैं तथा ग्रामीण विकास में उनके सामने जो भी समस्या आए उसके निदान में पूरा सहयोग देंगे। उन्होंने प्रधानों से अपेक्षा की कि गांवों के सर्वांगीण विकास के लिए सभी प्रधान आज से जुट जायेंगे। अपने स्वागत में शामिल सभी प्रधानों का ब्लॉक प्रमुख पति ने आभार व्यक्त किया। ग्राम प्रधान संगठन् के जिलाध्यक्ष मनीपाल सिंह ढिल्लो, गौरव चौधरी, संजीव चौधरी, जयकीरत सिंह, रसीद खां, ओमप्रकाश सिंह, वीरा सिंह, नानक सिंह, आदि ने विचार व्यक्त किए। संचालनकर्ता देवानन्द सिंह रहे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.