गजरौला की जुबिलेंट इनग्रेविया में डिकीटीन डेरिवेटिव्स की नई इकाई शुरु

गजरौला की जुबिलेंट इनग्रेविया

गजरौला स्थित जुबिलेंट इनग्रेविया लि. ने अपने विनिर्माण स्थल पर नई डिकीटीन डेरिवेटिव्स सुविधा शुरु करने की घोषणा की है। जुबिलेंट इनग्रेविया लि. को 42 वर्षों से अधिक का अनुभव है और इसके द्वारा रसायन एवं प्रौद्योगिकी के 35 से अधिक महत्वपूर्ण प्लेटफॉर्मस का इस्तेमाल 165 से अधिक उत्पादों आदि में किया जा रहा है जिनमें एसेटाइल्स, पाइरिडिन्स और विटामिन्स एवं प्रीमिक्सेस शामिल हैं।

इस अवसर पर जुबिलेंट इनग्रेविया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंधन निदेशक राजेश श्रीवास्तव ने कहा कि जुबिलेंट इनग्रेविया ने रसायन प्लेटफॉर्म को मजबूती से विकसित किया है। डिकीटीन सुविधा का वाणिज्यिक तौर पर लॉन्च होना हमारी कंपनी की वृद्धि में अगले चरण की शुरुआत दर्शाता है। यह हमें मौलिक एवं विशेष रसायन प्लेटफॉर्म का उपयोग कर हमारे ग्राहकों की अभिनव उत्पादों एवं समाधानों की जरुरतों के और करीब लेकर आया है।

जुबिलेंट इनग्रेविया लि. में 2100 कर्मचारी हैं और विश्व के पचास देशों से अधिक में 1400 से अधिक व्यावसायिक ग्राहकों को सेवा देती है। कंपनी का व्यवसाय मुख्यत: फार्मास्यूटिकल एवं एग्रोकैमिकल से संबंधित शोध और विनिर्माण तक भी विस्तारित है।

जुबिलेंट इनग्रेविया एक 'रिस्पॉन्सिबल केयर' प्रमाणित कंपनी है जिसका उद्देश्य नवचारों और अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के माध्यम से करोड़ों जिंदगियों के लिए महत्व को बढ़ाना है। कंपनी जो भी उत्पाद बनाती है उनमें अग्रणी है और अपने मूल्यवान ग्राहकों की पसंद का भागीदार बनने पर इसे बेहद गर्व है। यह जानकारी इकाई के निदेशक जनसंपर्क सुनील दीक्षित ने दी।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.