मंत्रीमंडल में अमरोहा के प्रतिनिधत्व की मांग, राजीव तरारा का नाम आगे कर रही जनता

राजीव तरारा

अमरोहा जनपद के लोगों ने प्रदेश में फिर से सत्ता संभाल रही भाजपा सरकार के शीर्ष नेतृत्व विशेषकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया है कि इस बार मंत्रीमंडल में जनपद को भी प्रतिनिधित्व दिया जाए। इससे जनपद के विकास को गति मिलेगी साथ ही भाजपा सरकार के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ेगा।

जनपद के जागरुक लोगों में विभिन्न वर्गों के लोग शामिल हैं। उनका कहना है कि भाजपा की पिछली सरकार में यहां से स्व. चेतन चौहान कैबिनेट मंत्री रहे जिसका लाभ जनपद को मिला। उससे पूर्व सपा सरकार में महबूब अली, कमाल अख्तर, स्व. चन्द्रपाल सिंह जैसे नेता कैबिनेट मंत्री रहे जबकि कई राज्यमंत्री भी रहे। ये सभी अमरोहा जनपद के हैं।

गजरौला औद्योगिक नगर है। यहां से सपा सरकारों में रमाशंकर कौशिक कई बार मंत्री रहे। इससे भी क्षेत्र को लाभ मिला। धनौरा विधानसभा क्षेत्र में गजरौला शामिल है। धनौरा से राजीव तरारा लगातार दोबारा विधायक बने हैं। वे सबसे अधिक पढ़े-लिखे युवा चेहरे हैं। क्षेत्र के विकास में वे लगातार सक्रिय रहे हैं। प्रखर वक्ता और मृदुभाषी हैं। लोग चाहते हैं उन्हें मंत्रीमंडल में उचित स्थान मिले। इससे जहां जनपद में भाजपा का प्रभाव और बढ़ेगा, वहीं देश में विख्यात औद्योगिक नगर गजरौला के स्थिर औद्योगिक क्षेत्र को ​गति मिलेगी।

राजीव तरारा को मंत्रीमंडल में शामिल किए जाने की मांग करने वालों में डॉ. बीएस जिंदल, जी.एस. चाहल, एम.पी. सिंह, पुष्विन्दर सिंह, सोमवीर सिंह गुरुजी, डॉ. आशुतोष भूषण शर्मा, डॉ. अनिल कुमार अग्रवाल, जोया ब्लॉक से स. राजेन्द्र सिंह, सुरेन्द्र सिंह, अवतार सिंह, राजेन्द्र सिंह चौहान, कपिल गोयल आदि सैकड़ों लोगों के नाम शामिल हैं।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.